हीरो की इस बाइक को मात्र 8 हजार में खरीदें, जानें कैसे

Explore Now

इतने सारे लोग इस बाइक (हीरो एचएफ डीलक्स बाइक) को पसंद करते हैं। अब आप इस बाइक को 8 हजार में खरीद सकते हैं।

Click Here to know more

हीरो बाइक्स की बात करें तो एचएफ डीलक्स बाइक अपने परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज के लिए मशहूर है। अब अगर आप Hero HF Deluxe i3s (Hero HF Deluxe i3s Bike) खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट सीमित है।

Click here to know how

कीमत के मामले में HF Deluxe i3s बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 50,000 रुपये है. रोड टैक्स और बीमा जैसी अतिरिक्त लागतों सहित, बाइक की कीमत रु। 63,600 होगा।

यहाँ जानिए कैसे ?

अगर आपका बजट अभी तंग है तो चिंता न करें। Hero HF Deluxe i3s मोटरसाइकिल को करीब 8000 रुपये के पेमेंट प्लान के साथ खरीदा जा सकता है।

Click Here

अगर आप बाइक फाइनेंस स्कीम का इस्तेमाल करके हीरो एचएफ डीलक्स खरीदते हैं तो आपको बैंक से 69,654 रुपये का लोन मिलेगा। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 8000 रुपये खर्च करने होंगे।

Click Here

उसके बाद, आपको शेष राशि चुकाने के लिए प्रति माह 2,206 रुपये का भुगतान करना होगा। बैंक का कर्ज चुकाते समय आपको 9.7 फीसदी की दर से ब्याज देना होगा।

Click Here

हीरो मोटो क्रॉप कंपनी की इस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। इस मोटरसाइकिल को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प है।

Explore Now

यह बाइक अलॉय व्हील्स और ड्रम ब्रेक के साथ ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। साथ ही इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक 65 से 70 kmpl का माइलेज देती है।

Explore Now

UA-76535953-1